IPL 2019
Sports

नई दिल्लीः दुनिया के कई ऐसे खिलाडी़ हैं जिनका जीत मनाने का जश्न सबसे सबसे अलग रहता है। चाहे इस मामले में बात की जाए फार्मूला वन के डेनियल रिकार्डो या फिर फुटबाॅलर क्रिस्टियान रोनाल्डो की। जश्न मनाने का एक ऐसा ही तरीका स्नूकर चैंपियन मार्क विलियम्स ने अपनाया। सोमवार को जब विलियम्स अपने करियर की तीसरी तीसरी वर्ल्ड स्नूकर चैंपियनशिप जीती तो उसके बाद उन्होंने न्यूड होकर प्रेस कांफ्रेंस की। 

विलियम्स ने इससे पहले 2000 आैर 2003 में यह खिताब अपने नाम किया है लेकिन अब 15 साल बाद फिर इसपर कब्जा करके उन्होंने खास रिकाॅर्ड अपने नाम कर लिया। उनकी उम्र 43 साल है आैर वह इसे जीतने वाले दूसरे सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बन गए हैं। विलियम्स ने जाॅन हिगिन्स को 18-16 से हराकर यह मुकाबला जीता था। 

क्यों उतारे कपड़े?
उन्होंने पहले ही यह वादा किया था कि अगर वो इस खिताब को अपने नाम करते हैं तो वह पूरे कपड़े उतारकर मीडिया के सामने आएंगे। विलियम्स ने खिताब जीता आैर अपनी वादे पर कायम रहते हुए न्यूड होकर प्रेस कांफ्रेंस की। इस दाैरान वह भावुक भी हो उठे। 
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि कई बार उनके मन में यह खेल छोड़ने का विचार आया था। मार्क ने जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अभी वह और खेलना चाहते हैं और अगर वह अगली बार भी जीते तो वह न्यूड होकर फिर से प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और कुछ स्टंट भी करके दिखाएंगे। मुकाबले के बाद जॉन हिगिन्स ने भी मार्क की तारीफ की थी। 

 

.
.
.
.
.