Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: शनिवार को वीमेंस प्रीमियर लीग में दिल्ली कैप्टिल्स ने गुजरात जायंट्स को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 106 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब मे दिल्ली ने यह लक्ष्य  8वें ओवर की पहली गेंद पर ही हासिल कर लिया। दिल्ली की ओर से ऑलराउंडर मारिजैन कप्प ने 4 ओवर देकर 5 विकेट चटकाए, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार से नवाजा गया।

प्लेयर ऑफ द मैच बनने पर कप्प ने कहा, "मैं बस बहुत अच्छा प्रदर्शन देना चाह रही हूं। यह इतना अच्छा नहीं चल रहा था। मुझे लगा कि पिछले तीन मैचों में मैंने अपनी लाइन और लेंथ को काफी मिस किया। अगर आप प्रदर्शन करना चाहते हैं तो आपको कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। आज रात योगदान देना अच्छा है। यही कारण है कि एक ऑलराउंडर बनना कठिन हो जाता है। अगर आप अच्छी गेंदबाजी करते हैं और अच्छी बल्लेबाजी नहीं करते तो आप अच्छा महसूस नहीं करते। शुक्र है कि मुझे आज रात बल्लेबाजी करने की जरूरत नहीं पड़ी। हमारे पास खिलाड़ियों का इतना अच्छा समूह है। यहां होना एक अद्भुत अनुभव है।"

PunjabKesaria

मैच की बात करे तों गुजरात ने पहली बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 105 रन बनाए थे। दिल्ली का कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया। टीम के लिए किम गार्थ ने 37 गेंदों में 32 नाबाद रनों की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली, जबकि अन्य कोई बल्लेबाज 30 का आंकड़ा भी नहीं छू पाया। दिल्ली की ओर से मारिजैन कप्प के 5 विकेट के अलावा शिखा पांडे ने 3, जबकि राधा यादव ने 1 विकेट हासिल की।

लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की ओर से शेफाली वर्मा ने 28 गेंदों में 10 चौके और 5 छक्कों की मदद से 76 नाबाद रन बनाए, जबकि कप्तान मेग लैंनिग ने 15 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 21 रनों की पारी खेली।