Sports

शारजाह : तेज गेंदबाज मार्क वुड का कहना है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार से इंग्लैंड की टीम जमीन पर आ गई है क्योंकि यह दर्शाता है कि टीम को अब भी काफी काम करना है। उन्होंने हालांकि उम्मीद जताई कि टीम मौजूदा टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में वापसी करेगी। इंग्लैंड की टीम ने टूर्नामेंट में लगातार चार मुकाबले जीते थे लेकिन शनिवार को यहां अंतिम ग्रुप मैच में उसे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 10 रन से हार झेलनी पड़ी। 

वुड ने कहा कि यह निराशाजनक है कि हम मैच हार गए, इसके साथ ही हम जमीन पर आ गए। इससे हमारे पैर जमीन पर रहेंगे और हमें पता है कि हमें कुछ चीजों पर काम करने की जरूरत है। आप कभी हारना नहीं चाहते। हम हारने के आदी नहीं हैं और सामान्यत: जब हम हारते हैं तो अच्छी वापसी करते हैं। मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक सबक है कि हमें काफी काम करना है। दक्षिण अफ्रीका ने रेसी वान डेर डुसेन (नाबाद 94) और ऐडन मार्कराम (नाबाद 52) की पारियों की बदौलत दो विकेट पर 189 रन बनाने के बाद इंग्लैंड को आठ विकेट पर 179 रन पर रोककर जीत दर्ज की। 

वुड ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका काफी अच्छा खेला। उन्होंने सिर्फ दो विकेट गंवाए और हमें इसके आदी नहीं थे। हमें पावर प्ले में विकेट लेने की आदत है और हम वहां से मैच को नियंत्रित करते हैं। हमें ट्रेनिंग के दौरान चीजों पर काम करने की जरूरत है और अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन करना होगा। वापसी करना अच्छा होता है लेकिन जब आप जीत दर्ज करते हैं तो बेहतर होता है। 

.
.
.
.
.