Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: बुधवार को लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी में इंदौर नाइट्स के बल्लेबाज सुरेश रैना का बल्ला नागपुर निंजास के खिलाफ खूब गरजा। इंदौर नाइट्स की पहले बल्लेबाजी के दौरान सुरेश रैना ने 45 गेंदों में नाबाद 90 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 10 चौकों के साथ 4 धनधनाते छक्के भी निकले। उनकी इस पारी से सबको युवा सुरेश रैना की याद आ गई और सभी उनकी इस पारी को देखते ही रह गए। रैना की जबरदस्त बल्लेबाजी की बदौलत इंदौर नाइट्स ने मैच में 11 रनों से जीत भी दर्ज की।

इंदौर नाइट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 210 रनों का लक्ष्य रखा था। सलामी बल्लेबाज दिलशान मुनावीरा कुछ खास नहीं कर पाए और 16 रन बनाकर आउट हो गए। उनके जोड़ीदार फिल मस्टर्ड ने 39 गेंदों में 6 चौके और 2 छक्के की मदद से 53 रन बनाए। इसके बाद तीसरे नंबर पर खेलने आए सुरेश रैना ने नाबाद पारी खेल पारी को आगे बढ़ाया। हालांकि, उनका साथ कोई ज्यादा देर तक दे नहीं पाया, लेकिन फिर भी इंदौर ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 209 रन बना लिए। नागपुर निंजास की ओर से कुलदीप हुड्डा ने 4 विकेट चटकाए, जबकि प्रिंस ने 2 विकेट हासिल किए।

 

 

इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए नागपुर नाइट्स 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 198 रन ही बना पाई। नागपुर की शुरूआत सही नहीं रही। सलामी बल्लेबाज रिचर्ड लेवी ने 13, जबकि वीरेंद्र सिंह ने 15 रन ही बनाए। इसके बाद तीसरे नंबर पर सतनाम सिंह ने 16 गेंदों में 32 रनों की विस्फोटक पारी खेली। कुलदीप हुड्डा ने गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया। उन्होंने 42 गेंदों में 7 चौके और 5 छक्कों की मदद से 77 रन बनाए। अंत में नागपुर का कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया और टीम को 11 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इंदौर की ओर से कपिल राणा ने सर्वश्रेष्ठ 3 विकेट चटकाए, जबकि राकेश धाबी ने 2 विकेट हासिल की। इसके अलावा दो अन्य गेंदबाजों जीतेंद्र गिरी और सुनिल ने 1-1 विकेट हासिल की।