Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : लाहौर कलंदर्स ने लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में महत्वपूर्ण मैच में फॉर्म में चल रही मुल्तान सुल्तांस की टीम को हराकर दिया है। यह एक उच्च स्कोरिंग मैच था जिसमें सोहेल अख्तर और क्रिस लिन के शतक ने कलंदर्स की टीम को 9 विकेट से मैच जीता कर पीएसएल में जोरदार वापसी कराई। लाहौर कलंदर्स की टीम ने पीएसएल के इतिहास में पहली बार नॉक आउट मैच में क्वालिफाई किया है। 

PunjabKesari

पहले बल्लेबाजी के लिए आई मुल्तान की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए। मुल्तान की तरफ से खुशदिल शाह ने 29 गेंदो पर नाबाद 70 रन बनाए और अपनी टीम को बड़े स्कोर की तरफ ले गए। शान मसूद ने शाह का बखूबी साथ दिया और 29 गेंद पर 42 रन की पारी खेली।  

PunjabKesari

लक्ष्य का पीछा करने आई लाहौर की टीम ने तेज शुरूआत की और मुल्तान के गेंदबाजों को लाइन और लेंथ सही करने का मौका नहीं दिया। क्रिस लिन और फखर जमान के बीच पहले विकेट के लिए 100 रन की साझेदारी हुई। मुल्तान को मैच में इकलौती सफलता कादिर हुसैन ने दिलवाई। मैच में क्रिस लिन का बल्ला खूब बोल रहा था और उन्होंने गेंदबाजों की अच्छी धुलाई की। इसी के साथ लिन ने 55 गेंदों पर 113 रन की पारी खेल पीएसएल में अपना पहला शतक भी पूरा किया।