Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) को रोमांचक मुकाबले में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद कोहली ने आरसीबी फैंस के लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा और टीम को प्यार और सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया।  

आरसीबी एलिमिनेटर मैच में विफल रही लेकिन कप्तान कोहली ने कहा कि उन्हें पूरे ग्रुप पर गर्व है। कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, उतार और चढ़ाव में एक साथ रहे। एक इकाई के रूप में हमारे लिए यह शानदार यात्रा रही है। हां चीजें हमारे हिसाब से नहीं हुई लेकिन पूरे ग्रुप पर गर्व करते हैं। आपके समर्थन के लिए सभी प्रशंसकों का धन्यवाद। आपका प्यार हमें और मजबूत बनाता है।आप सभी से जल्द मुलाकात होगी। 

गौर हो कि आरसीबी ने टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए जिसमें विकेटकीपर एबी डीविलियर्स की अर्धशतकीय पारी (56) और आरोन फिंच (32) के अलावा कोई खिलाड़ी खास कमाल नहीं दिखा पाया। यहां तक ओपनिंग पर उतरे कोहली (6) भी फेल साबित हुए। लक्ष्य प्राप्ति के लिए उतरे सनराइजर्स ने केन विलियमसन की आईपीएल में 14वीं अर्धशतकीय पारी की बदौलत 19.4 ओवर में 132 रन बनाकर जीत हासिल की। अब सनराइजर्स क्वालीफाइयर 2 मैच में दिल्ली कैपिटल्स के साथ फाइनल में जगह बनाने के लिए भिड़ेगी। 

.
.
.
.
.