Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी बल्लेबाजी से दिग्गज गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने खुलासा करते हुए कहा कि उनके पिता से भी सिलेक्शन के वक्त रिश्वत मांगी गई थी। बता दें, कोहली ने ये बात इंस्टाग्राम पर भारतीय फुटबाॅल टीम के कप्तान सुनील छेत्री से कही। जिसके बाद क्रिकेट के गलियारों में इस बात की जमकर चर्चा हो रही है। 

PunjabKesari
दरअसल, इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत के दौरान कोहली ने कहा, उस दौरान मैं काफी अच्छा खेल रहा था। सभी को उम्मीद थी कि मैं जल्द ही स्टेट टीम में शामिल हो सकता हूं। उसी समय स्टेट टीम की ओर से किसी शख्स ने मेरे पिता से बात की और कहा कि आपका बेटा अच्छा खेल रहा है लेकिन यदि आप अपने बेटे को जल्द से स्टेट टीम में देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कुछ अलग करना होगा। मेरे पिता उस शख्स के इशारे को समझ गए थे। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि कोरोना की वजह से पूरी दुनिया में सभी क्रिकेट मैच और टूर्नामेंट स्थगित हो चुके हैं। कोरोना की प्रकृत्ति के कारण दुनिया ने इसे गंभीरता से लिया है। वही इस समय में खिलाड़ी घर रहकर अपना टाइम पास कर रहे है। हालांकि कुछ खिलाड़ी इंस्टाग्राम पर लाइव होकर फैंस का मनोरंजन भी करते देखे जा रहे है।

.
.
.
.
.