Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप मैच के दौरान वुवुजेला बजाकर इंटरनेट पर छाने वाली 87 वर्षीय भारतीय प्रशंसक ने कहा है कि कप्तान विराट कोहली ने उन्हें भारत के बाकी बचे मैाचों के टिकट देने का वादा किया है। चारूलता पटेल ने प्रत्येक बाउंड्री पर पीले रंग का वुवुजेला बजाकर और भारतीय ध्वज लहराकर सभी का ध्यान खींचा था। उनके इस उत्साह को कोहली और भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा ने भी देखा और दोनों मैच के बाद उनसे मिले और यहां तक कि उनके पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया।

PunjabKesari
चारूलता ने एक वेबसाइट से कहा, ‘विराट मैच के बाद मेरे से मिलने आया। उसने मेरे पैर छुए और मैंने उसे आशीर्वाद दिया। मैं उसे अच्छा काम जारी रखने और विश्व कप जीतने को कहा। मैं हमेशा भारतीय टीम की सफलता के लिए प्रार्थना करती हूं। मैं तहेदिल से भारतीय क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं देती हूं।' लंदन से टीम की हौसलाअफजाई के लिए पहुंची इस प्रशंसक ने कहा, ‘विराट ने कहा कि वह बाकी बचे 2-3 मैचों में मुझे देखना चाहेगा लेकिन मैंने उसे कहा कि मेरे पास टिकट नहीं हैं और इसके बाद उसने कहा कि चिंता मत कीजिए मैं आपको ये दे दूंगा।'

PunjabKesari
तिरंगा स्कार्फ पहनकर पहुंची चारूलता की भारतीय खिलाड़ियों के साथ बातचीत आईसीसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी साझा की गई थी। कोहली ने भी ट्विटर पर चारूलता और अन्य भारतीय प्रशंसकों का आभार जताया। भारतीय कप्तान ने ट्वीट किया, ‘हमारे सभी प्रशंसकों विशेषकर चारूलता पटेल को उनके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं। वह 87 बरस की हैं और मैंने जिन्हें देखा उनमें संभवत: सबसे अधिक जज्बे और प्रतिबद्धता वाली प्रशंसक हैं। आयु सिर्फ एक संख्या है, जज्बा आपको काफी आगे तक ले जाता है।' महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी उनकी टिकट का खर्चा देने की पेशकश की है।