Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: न्यूजीलैंड-भारत के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला वेलिंग्टन के बेसिन रिजर्व में खेला जा रहा है। कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का बल्ला फिर खामोश रहा। मैच में कोहली केवल 2 रन ही बना सके और पहला टेस्ट खेल रहे काइल जैमिसन का शिकार बने। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर विराट का मजाक मनाया। 

PunjabKesari
दरअसल, पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसे 5वें ओवर में ही पहला झटका लगा। ओपनर पृथ्वी शॉ ने तेज शुरुआत की लेकिन टीम साउथी ने महज 16 रन के स्कोर पर उनको वापस भेज दिया।18 गेंद खेलने के बाद 2 चौके की मदद से 16 रन बनाने वाला पृथ्वी को साउथी ने बोल्ड कर वापस भेजा। भारत का दूसरा विकेट चेतेश्वर पुजारा के रूप में गिरा। हालांकि कप्तान विराट कोहली 7 गेंद पर 2 रन बनाकर रोस टेलर को अपना कैच दे बैठे। काइल ने कोहली को आउट कर न्यूजीलैंड को बड़ी कामयाबी दिलाई। जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर टीम के प्रदर्शन के ऊपर काफी नाराजगी जाहिर की और कप्तान कोहली को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि मैच के पहले दिन सिर्फ 55 ओवर का मुकाबला खेला गया, जिसमें भारत 5 विकेट खोकर 122 रन बनाए। फिलहाल, अजिंक्य रहाणे 38 और और रिषभ पंत 10 रन बनाकर नाबाद लौटे हैं। मैच के पहले दिन लंच के बाद खेल बारिश के कारण शुरू नहीं हो सका और अंपायरों ने पहले दिन का खेल खत्म करने का फैसला किया, क्योंकि बारिश के बाद मैदान काफी गीला हो गया था। 
 

.
.
.
.
.