Sports

नई दिल्ली : किंग्स इलेवन पंजाब को बीते दिनों मुंबई इंडियंस के खिलाफ करारी हार झेलनी पड़ी। केएल राहुल हार से निराश थे लेकिन मैच के बाद वह हलके फुलके क्षणों का मजा लेने से भी पीछे नहीं हटे। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में ऑरेंज कैप छिन जाने पर बयान दिया। उन्होंने कहा- अच्छी बात यह है कि कैप किंग्स इलेवन पंजाब के पास ही है। हम इसे ले लूंगा। राहुल के इस बयान के बाद मयंक की प्रतिक्रिया सामने आई है। 

PunjabKesari

मयंक ने कहा है कि हम कैप के लिए प्रतिस्पर्धा नहीं कर रहे हैं, हम सिर्फ कुछ अच्छे क्रिकेट खेलना चाहते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि रन कौन बनाता है, राहुल, मैक्सवेल, पूरन या कोई और हो। अंतरराष्ट्रीय सर्किट में दौडऩे से मुझे काफी आत्मविश्वास मिला है। लॉकडाउन में मैंने नीचे बैठकर देखा कि टी 20 टेम्पलेट में चीजें कैसे काम करेंगी। विचार सिर्फ महान पदों पर पहुंचने के बारे में है।

PunjabKesari

बता दें कि पहले बल्लेबाजी के लिए आई मुंबई इंडियंस की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 193 रन बनाएं जिसमें मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार 45 गेंदों पर 70 रन की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने आई पंजाब की टीम के निरतंर विकेट गिरते रहे और 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 143 रन ही बना पाई और 48 रन के बड़े अंतर से मैच हार गई। 

.
.
.
.
.