Sports

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज केएल राहुल चोट के बाद इस समय एनसीए में रिकवरी की तैयारी कर रहे हैं। मैंगलोर के एक छोटे से शहर से आने वाले और अपने करियर की शुरुआत में युवाओं के समर्थन की जरूरत को समझते हुए केएल ने कर्नाटक के महालिंगापुरा के एक प्रतिभाशाली युवा छात्र की उच्च शिक्षा के सपने को पूरा करने में मदद की। 

केएल राहुल हुबली के प्रतिष्ठित केएलई कॉलेज में बी.कॉम कोर्स के लिए दाखिला लेकर अमृत माविंकट्टी नाम के एक छात्र का समर्थन करने के लिए आगे आए। केएल राहुल ने दाखिला, भोजन और पुस्तकों सहित अपनी प्रथम वर्ष की डिग्री के लिए प्रायोजन करके छात्र की मदद की। अमृत 95% के उल्लेखनीय शैक्षणिक स्कोर के साथ एक उत्कृष्ट छात्र है, को अपने परिवार के महत्वपूर्ण समय के दौरान केएल में समर्थन मिला। 

एक उल्लेखनीय छात्र होने के बावजूद अमृत ने अपने परिवार की वित्तीय अस्थिरता के कारण अपनी उच्च शिक्षा के लिए संघर्ष किया और मदद के लिए अपने दोस्त से संपर्क किया, जिसने उसे स्थानीय हुबली निवासी और कार्यकर्ता मंजूनाथ हेबसुर से जोड़ा। जैसे ही केएल ने अमृत की कहानी के बारे में सुना, दिग्गज क्रिकेटर ने उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए कदम बढ़ाते हुए वित्तीय सहायता प्रदान करके उनकी मदद करने के लिए कदम आगे बढ़ाया। 

यह पहली बार नहीं है जब स्टार क्रिकेटर ने जरूरतमंद लोगों की मदद की है। उन्होंने इससे पहले कोविड-19 महामारी के कठिन समय के दौरान वित्तीय सहायता प्रदान की थी।