Sports

स्पोर्ट्स डेस्क :  आईसीसी विश्व कप 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में खेला जाना है जिसे शुरू होने में कुछ ही दिन बचे हैं। क्रिकेट की सभी टॉप 10 टीमें तैयारियों में जुट गई हैं। दुनिया भर के फैंस भी विश्व कप का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में टीम के खिलाडी़ दिनेश कार्तिक ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को लेकर बात कही है कि अगर उनका टीम में चयन नही होता तो उन्हें काफी बुरा लगता।

PunjabKesari

बीते दिनों पांड्या और राहुल कॉफी विद करण में महिलाओं के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके चलते दोनों की काफी आलोचना भी हुई थी। बाद में बीसीसीआई ने दोनो खिलाड़िय़ों को सस्पेंड कर दिया था। सजा के तौर पर दोनों खिलाड़ियों को 10-10 लाख रूपए का जुर्माना लगाया गया। इसके बाद दोनों को टीम इंडिया में शामिल करने का रास्ता साफ हो गया। दोनों खिलाड़ी फिलहाल विश्व कप टीम का हिस्सा हैं। आईपीएल सीजन-12 में दोनो खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी काफी शानदार रहा। जिसके चलते उन्हें विश्व कप की टीम में जगह दी गई। भारत को विश्व कप में दोनों से काफी उम्मीदें हैं।

PunjabKesari

दिनेश कार्तिक का बयान
पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कार्तिक ने कहा, 'वे दो नाम मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं। मैं इस भारतीय टीम में उनके बहुत करीब हूं। अगर उनमें से कोई भी टीम में नहीं होता तो मैं बहुत दुखी होता। आप यात्रा में साथ जाने के साथ करीबी दोस्त बनाते हैं।' आपको बता दें कि 2004 में भारतीय टीम में डेब्यू करने वाले कार्तिक ने विश्व कप में एक भी मैच नहीं खेला है। कार्तिक फिलहाल 2019 की विश्व कप टीम का हिस्सा है।