Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के पहलेे मैच को जीत लिया है। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाते हुए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को लक्ष्य से पहले रोक लिया और टीम को और 11 रन से जीत दिलाई। लेकिन इस मैच में जडेजा की जगह आए कनकशन के तौर पर खेलने आए उसको लेकर विवाद शुरू हो गया है। 

भारतीय पारी के आखिरी ओवर में बल्लेबाजी कर रहे जडेजा को मिचेल स्टार्क की गेंद उनके हेल्मेट पर जा लगी। इस कारण वह थोड़े देर के लिए रूक गए। उसके बाद दोबारा मैच शुरू हुआ और उन्होंने भारतीय स्कोर को 161 तक ले गए। लेकिन वह गेंदबाजी करने नहीं आए उनकी जगह चहल खेलने आए। चहल को कनकशन के रूप में देख ऑस्ट्रेलियाई कोच खुश नहीं दिखे।

PunjabKesari

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर कनकशन के इस फैसले से बेहद नाखुश थे। उन्होंने इसकी नाराज़गी जाहिर करने के लिए मैच रेफरी डेविड बून तक चले गए। लैंगर और मैच रेफरी बून की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में लैंगर कनकशन को लेकर अपनी आपत्ति मैच रेफरी से जता रहें हैं। 

जडेजा की मेडिकल रिपोर्ट को लेकर अभी तक बीसीसीआई की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है कि वह अगला मैच में खेलते हुए दिखाई देेंगे या नहीं। अगर जडेजा मैच नहीं खेलते तो यह भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका साबित होगा। क्योंकि पिछले दो मैचों में जडेजा ने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है। 
 

.
.
.
.
.