Sports

नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ संजू सैमसन और स्टीव स्मिथ की पारियों के अलावा एक सबसे बड़ा आकर्षण जोफ्रा आर्चर की पारी भी रही। राजस्थान जो एक समय 190 के पास आती दिख रही थी, को आर्चर तेजतर्रार पारी खेलकर 216 रन तक ले गए। आर्चर ने 8 गेंदों में चार लंबे छक्कों की मदद से 27 रन बना दिए। अपनी पारी को लेकर आर्चर ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरीं। इस दौरान उनका एक पुराना ट्विट भी सामने आ गया जिन्होंने यह चर्चा और बढ़ा दी।

PunjabKesari

दरअसल, जोफ्रा आर्चर ने छह साल पहले ही एक ट्विट कर दिया था जिसमें उन्होंने एक ओवर में 30 रन बनाने की बात कही थी। जोफ्रा ने अपने ट्विट में लिखा है। एक ओवर में 30 रन। और यह बात सच होती हुई भी नजर आई। जोफ्रा आखिरी ओवर में जब बल्लेबाजी करने आए तो सामने बॉलर थे चेन्नई के लुंगी एगिड़ी। जोफ्रा ने उनकी पहली चार गेंदों पर लगातार छक्के जड़ दिए। इसके बाद लुंगी की लय बिगड़ गई। उन्होंने वाइड गेंद मार दी। जोफ्रा आर्चर इसके बाद बड़ा हिट नहीं लगा पाए लेकिन ओवर से 30 रन आ चुके थे। देखें जोफ्रा आर्चर का ट्विट-


बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच शारजहां क्रिकेट स्टेडियम में रोमांचक मैच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 216 रन बनाए। संंजू सैमसन और स्टीव स्मिथ ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं। खास तौर पर संजू तो इस दौरान जोरदार फॉर्म में नजर आए। उन्होंने अपनी पारी में नौ छक्के लगाए। जवाब में खेलने उतरी चेन्नई की टीम 200 रन ही बना पाई। चेन्नई की ओर से फाफ डुप्लेसिस ने 72, केदार ने 22 तो धोनी ने 29 रन बनाए।