Sports

नई दिल्ली : कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुंबई के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपनी लय में दिखे। उन्होंने 4 ओवर में मात्र 22 रन देकर एक विकेट लिया। लेकिन पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा को अभी भी लगता है कि बुमराह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं। उनका मानना है कि वह अभी अपना बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। जडेजा ने एक शो के दौरान इसपर बात की। 

उन्होंने कहा- सीजन के दौरान बुमराह प्रति मैच 1.6 की दर से विकेट ले रहे हैं। उनकी औसत गति 138.2 किमी. प्रति घंटा है जोकि बाकी बोल्ट (133.15 किमी. प्रति घंटा) और जेम्स पैटिन्सन (135.3 किमी. प्रति घंटा) से ज्यादा है। लेकिन अगर इसे कहे यह सर्वश्रेष्ठ है तो यह नहीं है। वह अच्छे गेंदबाज है। उनका प्रदर्शन अभी आना बाकी है। यह जल्द ही आपको देखने को मिल सकता है। 

बुमराह जब पिछले साल वेस्टइंडीज गए थे तो आप उनकी लय देख सकते थे। उन्होंने शानदार बॉलिंग की। उनके बाऊंसर बहुत स्टीक थे। वैसे लय में अभी तक बुमराह आ नहीं पाए हैं। इसके पीछे क्या कोविड-19 है। या इसके कारण क्रिकेट न खेल पाना है। लेकिन उनका सर्वश्रेष्ठ सामने आएगा। 

वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी छोडऩे वाले दिनेश कार्तिक पर भी अजय जडेजा ने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा- अक्सर ऐसी चीजें देखने को कम मिलती है। अभी दो सप्ताह पहले ही मनोज तिवाड़ी ने बयान दिया था कि दिनेश से कप्तानी लेकर इयोन मोर्गन को दी जा सकती है। आप देखें- मनोज कोलकाता से ही है। यह चीज दर्शाती है कि अंदर पहले से ही बहुत कुछ चल रहा था। शायद सीजन शुरू होने से पहले ही।

.
.
.
.
.