Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: मध्य क्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर  और ओपनर लोकेश राहुल के शानदार अर्धशतकों से भारत ने न्यूजीलैंड को पहले टी20 मुकाबले में शुक्रवार को आसानी से 6 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। ऐसे में टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का मैच के दौरान पैर मुड़ गया। जिसके बाद वो दर्द से कराह उठे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय खूब वायरल हो रहा है। वही फैंस भी उनके ठीक रहने की प्रार्थना कर रहे है। 

PunjabKesari
दरअसल, हुआ यूं कि मैच में जब बुमराह न्यूजीलैंड की पारी का आखिरी ओवर डाले आए तभी उनका गेंद डालते वक्त पैर मुड़ गया। जिसके बाद वह मैदान पर गिर गए और उनके चेहरे पर दर्द साफ देखा जा सकता था। हालांकि जसप्रीत का पैर मुड़ते ही टीम के साथी और फिजियो उनके पास पहुंचे। दर्द के बावजूद बुमराह ने आखिरी ओवर पूरा किया। बुमराह की चोट देखकर फैन्स भी बुरी तरह घबरा गए। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि भारतीय टीम को अगले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इशांत शर्मा चोटिल होकर पहले ही इस दौरे से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में भारत के बेहतर प्रदर्शन के लिए जसप्रीत बुमराह का फिट रहना काफी महत्वपूर्ण हो जाता है। भारत को इस सीरीज में अभी 4 टी-20 मैच खेलना है। 

सोशल मीडिया पर यूं आए फैंस के रिएक्शन

.
.
.
.
.