Sports

अहमदाबाद : भारत के खिलाफ पहले एक दिवसीय मैच में मिली हार के बाद वेस्टइंडीज के हरफनमौला जैसन होल्डर ने कहा कि बाकी दोनों मैचों में उनके बल्लेबाजों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा। वेस्टइंडीज की टीम एक बार फिर पूरे 50 ओवर नहीं खेल सकी और 43.5 ओवर में 176 रन पर आउट हो गई। भारत ने यह मैच 6 विकेट से जीतकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढ़त बना ली।

होल्डर ने मैच के बाद कहा कि हमें अपने विकेट की अहमियत समझनी होगी। हमने आसानी से विकेट गंवाए। शुरूआत में बल्लेबाजी के लिए पिच कठिन थी लेकिन हमें बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत थी। हमारे शीर्षक्रम को डटकर बल्लेबाजी करनी होगी। उन्हें अपने विकेट का महत्व समझना होगा। वेस्टइंडीज टीम पिछले 16 मैचों में दसवीं बार 50 ओवर पूरे नहीं खेल सकी जबकि उसके पास डेरेन ब्रावो, कीरोन पोलार्ड, होल्डर, शाइ होप और निकोलस पूरन जैसे बल्लेबाज हैं। 

गौर हो कि भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज की तरफ से जेसन होल्डर को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज नहीं चल पाया। होल्डर ने पहले मैच में भारत के खिलाफ 71 गेंदों पर 57 रन की पारी खेली जिसमें उन्होंने 4 चौके लगाए। वहीं गेंदबाजी में भी वह काफी किफायती रहे। 
 

.
.
.
.
.