Sports

जमशेदपुरः जमशेदपुर एफसी ने हीरो इंडियन सुपर लीग में रविवार को यहां जेआरडी टाटा खेल परिसर स्टेडियम में दो बार के चैम्पियन चेन्नइयन एफसी को 3-1 से हराया। दूसरे साल खेल आईएसएल में खेल रही जमशेदपुर की टीम इस जीत की पटरी पर लौट आयी है। मौजूदा चैम्पियन चेन्नइयन की पांचवें सत्र में यह छठी हार है जबकि मेजबान टीम की तीसरी जीत है।         

जमशेदपुर को अपने पिछले मैच में एफसी पुणे सिटी के हाथों 1-2 से हार मिली थी। घर में उसने नवम्बर के पहले सप्ताह में एफसी गोवा को 4-1 से हराया था। उसने घरेलू मैदान में मिली इस बड़ी जीत से प्रेरणा लेते हुए पुणे के हाथों मिली हार का गम भुला दिया और एक बड़ी जीत के साथ जीत की पटरी पर लौटने का ऐलान किया। 
Jamshedpur FC vs Chennaiyin FC image

चेन्नई की छठी हार  

दूसरी ओर, पिछले मैच में पुणे को 4-1 से हराकर अपना खाता खोलने वाली चेन्नई की टीम एक बार फिर हल्की नजर आई। मेजबान टीम के लिए पाब्लो मोरगाडो ने 14वें, कार्लोस काल्वो ने 29वें (पेनल्टी) तथा मारियो अक्र्वेस ने 72वें मिनट में गोल किया।  

रफाएल अगस्तो ने 68वें मिनट में हासिल पेनल्टी पर चेन्नई के लिए एकमात्र गोल किया। चेन्नई आठ मैचों से छह हार के साथ 10 टीमों की तालिका में नौवें स्थान पर ही काबिज है। इस जीत के साथ जमशेदपुर ने दो स्थानों की छलांग के साथ तीसरा स्थान हासिल कर लिया है।          

.
.
.
.
.