Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड में खेले जा रहे आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में मौसम का मिजाज कुछ ऐसा है कि इसके चलते तीन मैच बारिश की भेंट चड़ चुके हैं। वहीं बारिश के कारण आज भारत-न्यूजीलैंड का मैच भी रद्द कर दिया गया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर केदार जाधव का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह बादलों को इंग्लैंड से जाकर महाराष्ट्र में बरसने के लिए कह रहे हैं। 

माइक्रो ब्लाॅगिंग वेबसाइट ट्विटर पर केदार यादव की इस वीडियो को कई ट्विटर यूजर्स ने अपने अकाउंट से पोस्ट किया है और इस वीडियो को लोगों द्वारा खूब शेयर भी किया जा रहा है। वीडियो में वह कह बादलों से नॉटिंघम को छोड़ महाराष्ट्र में बरसने के लिए कह रहे हैं। गौर हो कि महाराष्ट्र में खपत के लिए सिर्फ 7 प्रतिशत पानी बचा है जिससे वहां रह रह लोगों की जिंदगी पर असर पड़ रहा है। 

 

आज के मैच की बात करें तो बारिश के कारण बिना टाॅस के ही मैच रद्द करना पड़ा जिसके बाद न्यूजीलैंड और भारत को एक-एक अंक मिल गया है। वर्ल्ड कप 2019 में भारत और न्यूजीलैंड दोनों ऐसी टीमें हैं जो अभी तक हारी नहीं हैं, ऐसे में ये मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद थी जिसे बारिश ने तोड़ दिया।