Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए तीन मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे में भारतीय पारी के दौरान एक अजीब किस्सा देखने को मिला। चौथे नम्बर पर बल्लेबाजी करने उतरे श्रेयस अय्यर ने लगातार चौथा अर्धशतक लगाया लेकिन इस दौरान अर्धशतक पूरा करने से पहले ही वह खुशी मनाने लग गए। इस दौरान कैमरे में कप्तान विराट कोहली भी कैद हुए जो उन्हें रूकने का इशारा करते नजर आए।

PunjabKesari

ये सारा वाक्य 47.2 ओवर पर हुआ। इस दौरान भारत का स्कोर 365/3 था और क्रीज पर अय्यर के साथ विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत थे। अय्यर ने शाॅट खेला और एक रन के लिए दौड़ने के बाद अर्धशतक की खुशी मनाने के लिए बल्ला उठा दिया और पंत भी खेल भावना दिखाते हुए उनसे गले मिले। लेकिन स्कोर 49 था और फिफ्टी पूरी नहीं हुई थी। 

PunjabKesari

इस दौरान पेविलियन में कोच रवि शास्त्री के साथ मैच देख रहे कोहली ने अय्यर की तरफ हाथ से इशारा किया। वह कहना चाह रहे थे कि रूको अय्यर भाई अभी 50 नहीं हुई है। लेकिन अय्यर ने उनकी तरफ नहीं देखा। अभ इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। अय्यर की पारी की बात की जाए तो उन्होंने 32 गेंदो पर 3 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 53 रन बनाए। ये वनडे में अय्यर का लगातार चौथा अर्धशतक था।

देखें वीडियो :