Sports

मुंबई : कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने सोमवार को राजस्थान रॉयल्स पर टीम की जीत के बाद सुनील नरेन, उमेश यादव और रिंकू सिंह की सराहना की। केकेआर ने आईपीएल 2022 में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर जीत की राह पर वापसी की। इस जीत में नीतीश राणा और रिंकू सिंह का खास योगदान रहा जिन्होंने मैच जीतने वाली साझेदारी की। 

मैच के बाद अय्यर ने कहा कि पावरप्ले से ही जब हमारे गेंदबाजों ने सिर्फ 36 रन दिए और एक विकेट लिया तो हमें बस शुरुआत की जरूरत थी। उमेश यादव और सुनील नरेन के बारे में बात करते हुए अय्यर ने कहा कि हम शुरू से ही उमेश के बारे में बात कर रहे हैं। उसने अपनी गति बढ़ाई है, वह कठिन लेंथ से गेंदबाजी करता है और एक कप्तान के रूप में आपको बस उसे गेंद देनी होती है। जब भी मैं सुनील नरेन को गेंद देता हूं, तो वह मुझे विकेट दिलाते हैं, बल्लेबाज उनके खिलाफ चांस नहीं लेते हैं। वह बहुत किफायती हैं, लेकिन जब उन्हें एक विकेट मिलता है, तो उन्हें एक बड़ा विकेट मिलता है। 

रिंकू सिंह ने 42 रनों की तेजतर्रार नाबाद पारी खेली जिससे केकेआर को राजस्थान के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करने में मदद मिली। रिंकू के बारे में बात करते हुए अय्यर ने कहा कि जिस तरह से रिंकू अपना दूसरा या तीसरा मैच खेल रहा है, वह शानदार है। वह भविष्य में फ्रैंचाइजी के लिए बड़ी संपत्ति है। जिस तरह से वह अपनी शुरुआत करता है, वह एक नए खिलाड़ी की तरह नहीं दिखता है। 
 

.
.
.
.
.