Sports

धर्मशाला : जिमबाब्वे के कोच जोनाथन ट्रॉट (Jonathan Trott) के बाद अब इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) ने भी बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को क्रिकेट विश्व कप (Cricket World Cup) के मुकाबले से पहले एचपीसीए (HPCA) की आउटफील्ड को खराब बताया है। बटलर ने मैच से पहले कहा कि आउटफील्ड को लेकर चिंताएं हैं। मेरे विचार से यह खराब आउटफील्ड है। इस पर फील्डिंग के दौरान काफी सावधानी बरतनी होगी। उन्होंने कहा कि आप एक एक रन बचाने के लिए डाइव करना चाहते हैं लेकिन यहां उससे बचना होगा। यह वैसी आउटफील्ड नहीं है जैसी आईपीएल के दौरान देखने को मिलती है।

Jos Buttler, Dharamshala Stadium, cricket world cup 2023, cricket news, Sports, england cricket, जोस बटलर, धर्मशाला स्टेडियम, क्रिकेट समाचार, खेल, क्रिकेट विश्व कप 2023, इंग्लैंड क्रिकेट

 


अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मैच के दौरान कई खिलाड़ी एचपीसीए की आउटफील्ड पर फिसल गए । बटलर ने कहा कि चोट किसी भी मैदान पर लग सकती है लेकिन पहले से दिमाग में यह बात रहेगी जो अच्छा नहीं है। उन्होंने कहा कि चोट तो कहीं भी लग सकती है। एचपीसीए स्टेडियम पर थोड़ी सावधानी बरतनी होगी जो देश के लिये खेलते समय आप नहीं करना चाहते। आप अपना सब कुछ झोंककर एक एक रन बचाना चाहते हैं।

Jos Buttler, Dharamshala Stadium, cricket world cup 2023, cricket news, Sports, england cricket, जोस बटलर, धर्मशाला स्टेडियम, क्रिकेट समाचार, खेल, क्रिकेट विश्व कप 2023, इंग्लैंड क्रिकेट


बटलर ने यह भी कहा कि कूल्हे की चोट से उबर रहे बेन स्टोक्स बांग्लादेश के खिलाफ नहीं खेलेंगे। वह न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला मैच भी नहीं खेले थे। बांग्लादेश के कोच रंगना हेराथ ने कहा कि उनके खिलाड़ी इस आउटफील्ड के अनुसार ढलने की कोशिश करेंगे। बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच पहले मैच के बाद आईसीसी ने इस पिच को औसत करार दिया था।

 


हेराथ ने कहा कि हम किसी पर बंदिश नहीं लगाएंगे क्योंकि ऐसा करने पर वह अपना शत प्रतिशत नहीं दे पाता। उन्होंने कहा कि पिछले मैच में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और हम उन्हें इस मैच में भी वही करने के लिए कहेंगे। उन्होंने कहा कि आईसीसी ने मैदान पर काफी मेहनत की है। उन्होंने इस पर वनडे मैच खेलने की अनुमति दी है तो मुझे इससे कोई शिकायत नहीं है।