Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) आज (2 सितम्बर) 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। सन् 1988 को दिल्ली में जन्म इशांत शर्मा ने गेंदबाजी ने लोगों को खासा प्रभावित किया है। क्रिकेट जगत के बाहर उनकी लव लाइफ भी खासा प्रभावित करने वाली है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। ईशांत की लव स्टोरी किसी फिल्मी लव स्टोरी की तरह है जिसमें हीरो को लम्बे इंतजार के बाद अपनी हीरोइन का साथ मिल ही जाता है। 

इशांत शर्मा और प्रतिमा सिंह की पहली मुलाकात 

PunjabKesari, pratima singh and ishant sharma, ishant sharma photo, ishant sharma image, ishant sharma wife photo

इशांत शर्मा भारतीय बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) से पहली बार साल 2011 में आईजीएमए बास्केटबॉल एसोसिएशन लीग में मिले थे। इस मैच में प्रतिमा चोट के कारण मैच से बाहर थी और स्कोरर का भुमिका में थी। हालांकि इस बात से अंजान इशांत ने कह दिया कि ये स्कोरर काफी सुंदर है। इसके बाद ईशांत ने प्रतिमा को फ्रेडशिप रिक्वेस्ट भेजी लेकिन प्रतिमा ने 2 साल बाद उनकी रिक्वेस्ट एक्सेप्ट की। 

इशांत शर्मा की शादी 

PunjabKesari, pratima singh and ishant sharma, ishant sharma photo, ishant sharma image, ishant sharma wife photo

प्रतिमा के फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करने के बाद दोनों में बातें होने लगी और दोनों ने नंबर एक्सचेंज किए। दोनों में दोस्ती हुई और बाद में दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। इसके बाद दोनों ने 10 दिसंबर 2016 को शादी कर ली। 

.
.
.
.
.