Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 15वें सीजन में मुंबई इंडियंस की शुरूआत अच्छी नहीं रही है और टीम को पहले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इस सीजन मुंबई ने विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को 15.25 करोड़ रुपए देकर टीम में शामिल किया है। पर मुंबई इंडियंस के इस सलामी बल्लेबाज ने खुलासा किया है कि टीम के कप्तान रोहित शर्मा मैच के दौरान खिलाड़ियों को गाली देते हैं।

एक शो के दौरान ईशान किशन ने रोहित शर्मा को लेकर कहा कि वह बहुत अच्छे कप्तान पर हैं और अक्सर शांत रहते हैं। पर वह कई बार मैच के दौरान खिलाड़ियों के गलती करने पर गाली दे देते हैं। फिर जब मैच खत्म हो जाता है तो वह मिलते हैं और कहते हैं कि भाई दिल पर मत लेना। मैच में ऐसा हो जाता हैै।

ईशान किशन ने आगे कहा कि पुरानी गेंद होने से टीम को फायदा मिलता है। तो मैंने गेंद को पुराना करने की कोशिश में गेंद को जमीन पर मारा ताकि हमारी टीम को फायदा हो। उस मैच में मैदान में काफी ओस पड़ रही थी तो जैसे ही गेंद को जमीन पर मारते हुए रोहित की तरफ फेंका। रोहित ने गेंद को उठाया और जेब से रूमाल निकाल कर गेंद को पोंछने लगे। फिर मुझे गालियां दी कि तू क्या कर रहा है। तब जाकर मुझे अपनी गलती का पता चला।

ईशान किशन ने आगे कहा कि रोहित शर्मा अपने खिलाड़ियों को पूरी आजादी देते हैं कि वह अपना खेल खेलें। वह फिर चाहे बल्लेबाज हो या फिर गेंदबाज। मुझे याद है कि एक मैच में हमारे कोच जयवर्धने ने कहा कि तुम्हें एक-दो रन भी लेने चाहिए ताकि स्ट्राईक रोटेट हो सके। उसके बाद रोहित मेरे पास आए और कहा कि तुझे जैसे खेलना है खेल।