Sports

खेल डैस्क : भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को खेले जाने वाले एकदिवसीय विश्व कप मैच से पहले दो अलग-अलग सत्रों में बल्लेबाजी का अभ्यास किया और इस दौरान उन्होंने टी20 अंदाज में बेखौफ बल्लेबाजी की। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा इस दौरान नेट अभ्यास कर रहे खिलाड़ियों पर करीब से नजर रखे हुए थे। वह मैदान में श्रेयस अय्यर के साथ 10 मिनट तब बात करते दिखे।

 


रोहित अय्यर को पुल और हुक शॉट को सही से खेलने के बारे में बता रहे थे। सूर्यकुमार ने नेट सत्र में अपने टी20 प्रारूप के शॉट पर ध्यान दिया। वह कलाई की मदद से स्क्वायर के क्षेत्र में शॉट लगाने के साथ बायें हाथ के थ्रो डाउन विशेषज्ञ नुवान सेनेविरत्ने की गेंदों पर ‘सुपला' शॉट भी खेलते दिखे। वह एक नेट पर अपना सत्र पूरा करने के बाद दूसरे नेट पर अभ्यास करने लगे।

 


नेट सत्र में ईशान किशन हालांकि जसप्रीत बुमराह के खिलाफ संघर्ष करते दिख रहे थे। शुभमन गिल के बीमार होने के बाद ईशान को भारतीय टीम में मौका मिल सकता है। विराट कोहली के अलावा भारत के अन्य बल्लेबाजों को भी बुमराह, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी की गेंदों का सामना करने में परेशानी हो रही थी। 

 

Shubman Gill, Ishan Kishan, Net session, Rahul Dravid, Cricket world cup 2023, IND vs AUS, sports news


विश्व कप 2023 के लिए भारतीय टीम : 
रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), केएल राहुल, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव ।