Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड की टीम ने टी20 विश्वकप के मुकाबले में भारतीय टीम को 8 विकेट से हरा दिया। न्यूजीलैंड की इस जीत में गेंदबाजों ने नींव रखी। ट्रेंट बोल्ट और ईश सोढ़ी ने भारतीय टॉप ऑर्डर को आउट करके जीत की राह आसान बना दी जिस कारण भारत की टीम सिर्फ 110 रन ही बनाने में कामयाब हो पाई। न्यूजीलैंड की टीम ने 111 रन के लक्ष्य को बड़ी आसानी से हासिल कर लिया। मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले ईश सोढ़ी को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया।

ईश सोढ़ी ने मैच के बाद कहा कि मैंने मैच से पहले काफी प्रैक्टिस की। बायो बबल की जिंदगी में हम ग्राउंड को तभी देख पाते हैं जब हम वहां पर जाते हैं। दुबई की विकेट पर हमें जल्दी से ढलना था क्योंकि यह शारजाह की विकेट से अलग था। बाउंड्री लाईन अलग थी। हमारे खेल का सबसे बड़ा हिस्सा मिडिल ओवर्स में स्पिन गेंदबाजी थी। 

ईश सोढ़ी ने आगे कहा कि तेज गेंदबाजों ने पावरप्ले के दौरान विकेट लिए जोकि हमारे टीम के लिए बहुत अच्छे रहे और हमने मिडिल ओवर्स में अपना काम अच्छा किया। हमने पाकिस्तान के खिलाफ कड़ा मुकाबला हारा। यह मुश्किल होता है कि आप बड़े मुकाबले को लेकर ना सोचे। जिस तरह से हम खेलें हम आज की जीत का जरूर जश्न मनाएंगे।