Sports

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र के शुरुआती पांच हफ्तों में इस लुभावने टी20 टूर्नामेंट को इसके डिजिटल स्ट्रीमिंग साझेदार जियो सिनेमा की ऐप पर 1300 करोड़ से अधिक बार देखा गया है। जियो सिनेमा ऐप पर इस दौरान प्रति दर्शक औसत समय 60 मिनट तक पहुंच गया। जियो सिनेमा पर इस बीच पांच दिन में दो बार सर्वाधिक दर्शकों का आईपीएल रिकॉर्ड भी टूटा। 

चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच 12 अप्रैल को हुए मैच के दौरान एक ही समय में सर्वाधिक दो करोड़ 23 लाख लोग जियो सिनेमा ऐप पर इस मैच को देख रहे थे। इसके पांच दिन बार सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मुकाबले के दौरान दर्शकों की संख्या पिछले रिकॉर्ड को तोड़ते हुए दो करोड़ 40 लाख दर्शकों के आंकड़े को छूने में सफल रही। 

वायकॉम 18 के सीईओ अनिल जयराज ने कहा, ‘‘जियो सिनेमा हर गुजरते सप्ताह के साथ लगातार मजबूत हो रहा है और यह इसलिए संभव हो सका है क्योंकि दर्शकों ने टाटा आईपीएल 2023 को देखने के लिए डिजिटल मंच को अपनी पहली पसंद बना लिया है।''