Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : आईपीएल 2023 की मिनी नीलामी में विकेटकीपर-बल्लेबाज मयंक अग्रवाल पर खूब पैसों की बरसात होती दिखी। मयंक का बेस प्राइस 1 करोड़ था, लेकिन उनकी कीमत अंत में 8.25 करोड़ पड़ गई। मयंक को खरीदने के लिए चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने पूरी कोशिश की लेकिन अंत में सनराइजर्स हैदराबाद ने अंत तक मयंक को खरीदने के लिए दिलचस्पी दिखाई। 

हालांकि पिछली बार मयंक को पंजाब किंग्स ने 12 करोड़ में खरीदा था, लेकिन उन्हें रिलीज कर दिया गया था। मयंक को खरीदने के लिए इस बार भी पंजाब ने शुरू में दिलचस्पी दिखाई, लेकिन 3.60 करोड़ की बोली लगाने के बाद वह पीछे हट गए, जिसके बाद सीएसके व हैदराबाद के बीच टक्कर देखने को मिली। 

वहीं दूसरी ओर रणजी ट्राॅफी में दोहरा शतक लगाने वाले भारतीय बल्लेबाज अजिंक्या रहाणे मोटी रकम हासिल नहीं कर सके। वह सिर्फ अपने बेस प्राइस 50 लाख में ही बिक पाए। उन्हें चेन्नई ने उनके बेस प्राइस के आधार पर अपने साथ जोड़ा है। रहाणे आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए 4 करोड़ में बिके थे, लेकिन 2022 में उनको कोई खरीददार नहीं मिल पाया था, लेकिन अब फिर उनकी आईपीएल में वापसी हो गई है।