Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: शुक्रवार को आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 7 विकेट से जीत दर्ज की। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 135 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में चेन्नई ने यह लक्ष्य 18वें ओवर में हासिल कर लिया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रुतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे ने चेन्नई को अच्छी शुरूआत दिलाई। सीएसके का पहला विकेट 87 रनों पर रुतुराज गायकवाड़ के रूप में गिरा, वह 30 गेंदों में 35 रन बनाकर चलते बने। वहीं कॉनवे 57 में 77 रन बनाकर नाबाद रहे। अजिंक्य रहाणे और अंबाती रायडू कुछ खास नहीं कर पाए, दोनों बल्लेबाज 9-9 रन बनाकर प्वेलियन लौट गए। अंत में कॉनवे के साथ मोइन अली नाबाद रहे। मोईन ने नाबाद 6 रन बनाए। हैदराबाद की ओर से मयंक मारकंडे ने 2 विकेट चटकाए।

इससे पहले हैदराबाद ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए थे। हैदराबाद की ओर से ओपनिंग करने आए हैरी ब्रूक 18, जबकि अभिषेक शर्मा 34 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद राहुल त्रिपाठी और कप्तान ऐडन मारक्रम का प्रदर्शन भी साधारण रहा, त्रिपाठी 21 और मारक्रम 12 रन पर आउट हो गए। हेनरिक क्लासेन भी उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए और 17 रन बनाकर चलते बने, वहीं मयंकअग्रवल मात्र 2 रन बनाकर चलते बने। अंत में मार्को जेनसन ने नाबाद 17 रन बनाए, जबकि वाशिंगटन 9 रन  बनाकर आउट हो गए.चेन्नई की ओर से रविंद्र जडेजा ने सर्वश्रेष्ठ 3 विकेट चटकाए। मतीशा पथिराना, महेश थीक्षणा और आकाश सिंह तीनों गेंदबाजों ने 1-1 विकेट हासिल की।