Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स की हार के दौरान रिंकू सिंह और मनदीप सिंह की बल्लेबाजी के तरीके की आलोचना की हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए इन दोनों बल्लेबाजों को खूब खरी-खोटी सुनाई। कैपिटल्स ने दो बार के आईपीएल चैंपियंस केकेआर को हराकर सीजन की पहली जीत दर्ज की। अंत में जेसन रॉय और आंद्रे रसेल के अलावा, केकेआर के लिए कोई भी अन्य बल्लेबाज नहीं चल पाया।

रिंकू, जिनकी आखिरी ओवरों की वीरता ने केकेआर को जीटी के खिलाफ अपना मैच जीतने में मदद की, केवल 6 रन बना सके, जबकि मनदीप एक बार फिर विफल रहे। इन दोनों को अक्षर पटेल ने आउट किया। केकेआर की बल्लेबाजी देखने के बाद युवराज ने विशेष रूप से रिंकू और मनदीप के प्रदर्शन पर नाराजगी व्यक्त की। युवराज ने कहा कि रिंकू और मनदीप को जोखिम कम लेने और साझेदारी बनाने की कोशिश करनी चाहिए थी।

युवराज ने कहा कि उन्हें 15वें ओवर तक वनडे की तरह खेलना चाहिए था। युवराज ने लिखा, ''मैं रिंकू सिंह और मनदीप से खुश नहीं हूं। आपका कॉन्फिडेंस कितना ज्यादा है यह मायने नहीं रखता, बल्कि ऐसी स्थिति में आपकी अप्रोच का महत्व है। जब विकेट गिर रहे हों तो आपको पार्टनरशिप के लिए खेलना होता है। कम से कम 15 ओवर तक आपको वनडे वाली मानसिकता से खेलने की जरूरत थी।'' सीजन की मजबूत शुरुआत करने के बाद केकेआर की यह लगातार तीसरी हार थी। वे रविवार को ईडन गार्डन्स में अब सीएसके से भिड़ेंगे।