Sports

खेल डैस्क : पंजाब किंग्स की वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के ऊपर जीत में तेज गेंदबाजों अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा और ऋषि धवन ने अहम योगदान दिया। लेकिन मैच के बाद रबाडा ने धवन की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि उसने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। रबाडा बोले- जब आप एमएस धोनी के खिलाफ गेंदबाजी कर रहे होते हैं तो आप थोड़ा नर्वस होते है। आज दर्शकों में एक के भी पास लाल शर्ट नहीं थी। केवल पीली शर्ट नजर आ रही थी। ऐसे माहौल में धवन ने खुद को संभाला और अच्छी गेंदबाजी की। सारा श्रेय उन्हें जाता है।

यह भी पढ़ें:- IPL 2022 : अंबाति रायुडू की पारी देखकर Wasim Jaffer ने काटी चिकौटी, शेयर किया मजेदार ट्विट

Sports

रबाडा ने इस दौरान अर्शदीप की भी तारीफ की। उन्होंने कहा- हमारी गेंदबाजी की बात करें तो प्रत्येक व्यक्ति ने अपना हाथ ऊपर किया। अर्श (अर्शदीप) अभी सर्वश्रेष्ठ डेथ बॉलर चल रहे हैं कम से कम आंकड़े तो यही कहते हैं। उनके पास बहुत प्रतिभा है, साथ ही महत्वाकांक्षा भी। वह सिर्फ एक अच्छा लड़का है। उसके आसपास होना बहुत अच्छा है। मुझे पता है कि मैं डेथ ओवर में गेंदबाजी करता हूं। लेकिन अर्श शानदार रहे हैं। वह अनुशासन में अव्वल रहता है। बाकी सभी अपनी भूमिका जानते हैं।

 

यह भी पढ़ें:- IPL 2022 : शिखर धवन के आईपीएल में 6 हजार रन पूरे, इन 5 रिकॉर्ड पर मारें नजर

 

रबाडा बोले- पावरप्ले में हम शिखर और मयंक के धीमे खेल के कारण पीछे थे। लेकिन जब शिखर और भानुका जुड़े तो अविश्वसनीय काम हुआ। लिविंगस्टोन जब मैदान पर आए, उन्होंने अपने नॉर्मल स्ट्रोक खेले जिस तरह वह खेलते रहे हैं। इसमें हमें एक अच्छा टोटल दिया। अंत के ओवरों में गेंदबाजी ने हमें मैच में वापस लौटा दिया। 

 

यह भी पढ़ें:- सचिन तेंदुलकर की बेटी बॉलीवुड फिल्म में ! Sara Tendulkar के फैंस हुए खुश

Sports

.
.
.
.
.