Sports

अहमदाबाद : आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद हार्दिक पांड्या को अपना कप्तान बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्हें संभवत: शनिवार को आधिकारिक रूप से कप्तान घोषित किया जा सकता है, क्योंकि शनिवार दोनों नई आईपीएल टीमों को खिलाड़ियों को साइन करने के लिए दी गई समय सीमा का आखिरी दिन है। 

फ्रेंचाइजी का यह कदम टीम में न केवल एक ऑलराउंडर का स्थान सुरक्षित करेगा, बल्कि खुद को स्थानीय गुजराती पहचान के साथ जोड़ने के फ्रेंचाइजी के इरादे को भी पूरा करेगा। गुजरात में जन्मे हार्दिक के अलावा सीवीसी के नेतृत्व वाले अहमदाबाद समूह ने अफगानिस्तान के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान को भी 15 करोड़ रुपये के समान शुल्क पर साइन किया है। 

दूसरे खिलाड़ी के रूप में राशिद के लिए खर्च की गई राशि मानक मूल्य स्लैब से ऊपर है। फ्रेंचाइजी ने उनके लिए अपनी जेब से अतिरिक्त 4 करोड़ रुपए खर्च करने का फैसला किया है। उन्होंने इससे पहले अपनी पूर्व टीम सनराइजर्स हैदराबाद के साथ दूसरे खिलाड़ी के रूप में बने रहने से इनकार कर दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक अहमदाबाद के तीसरे खिलाड़ी भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल हो सकते हैं, जिन्हें सात करोड़ रुपए में खरीदा जा सकता है। 

.
.
.
.
.