Sports

नई दिल्ली : राजस्थान से 10 विकेट से मैच जीतने के बाद बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली काफी खुश नजर आए। उन्होंने देवदत्त के शतक पर भी बात की। उन्होंने कहा- यह एक शानदार पारी थी। वह पिछली सीजन में शानदार थे। 30 रन बनाने के बाद उन्होंने जिस तरह गेयर बदला वह काफी अच्छा था। ईमानदार से कहूं तो बल्लेबाजी करने के लिए एक अच्छी पिच थी। गेंदबाज यहां अपनी लंबाई के साथ संघर्ष करते नजर आए। टी-20 क्रिकेट हमेशा साझेदारियां के बारे में है। 

Full Match News---

ये भी पढ़े - विराट कोहली आईपीएल में 6 हजार रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बनें, बनाए ये बड़े रिकॉर्ड

ये भी पढ़े - RCB vs RR : टॉस जीतने पर हुए हैरान हुए विराट, कहा- मैं टॉस जीत गया; देखें वीडियो

ये भी पढ़े - RCB की टीम IPL में 200 मैच खेलने वाली बनी दूसरी टीम, जानें कौन है पहली

ये भी पढ़े - राजस्थान के खिलाफ RCB की टीम ने बना दिए ये बड़े रिकॉर्ड, देखें आंकड़े

ये भी पढ़े - संजू सैमसन ने दिया बयान, कहा- इस मैच ने हमें पीछे धकेल दिया, लेकिन हम...

ये भी पढ़े - कोविड-19 से उभरने और तूफानी शतक लगाने के सुख पर बोले देवदत्त पडिक्कल

ये भी पढ़े - ग्लेन मैक्सवेल ने कहा- अभी तक हमने अपनी बेस्ट क्रिकेट नहीं खेली

कोहली ने कहा कि जब एक बल्लेबाज अच्छा चल रहा होता है, तो मेरे लिए यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण होता है कि मैं अपना विकेट न खोऊं। यह अन्य दिनों में बदल सकता है। हमने इसके बारे में (100 पर) बात की। उसने मुझसे कहा कि मैं मैच खत्म कर दूं, मैंने उससे कहा कि पहले शतक बना लो। उन्होंने कहा कि अभी कई लोग आने बाकी हैं। मैंने कहा हां आप कह सकते हैं लेकिन अपना शतक बनाने के बाद। वह तीन का आंकड़ा पाने के लिए योग्य था।

कोहली बोले- हमारे पास (गेंदबाजी में) बड़े नाम नहीं हैं, लेकिन हमारे पास जो गेंदबाज हैं वह प्रभावी हैं। हमारी गेंदबाजी में गहराई है। वे पेशेवर हैं। हमने इस सीजन में अब तक के सबसे अधिक विकेट लिए हैं और यह ऐसा कुछ है जिस पर हम गर्व करते हैं। देव की पारी एक शानदार थी, लेकिन मैं गेंदबाजों को भी श्रेय देता हूं।

.
.
.
.
.