Sports

नई दिल्ली : सुपर ओवर में मुकाबला पहुंचाकर वहां बुरी तरह से हार झेलकर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर खासा निराश दिखे। उन्होंने मैच के बाद कहा- मुझे नहीं पता कि कहां से शुरू करूं। यह बहुत अच्छा खेल था। हमने शायद पहली पारी में कुछ गलतियां की थीं लेकिन अब हमारे सामने खेल को सही तरीके से खत्म करने की समस्या है। हम पिछले तीन मैचों में जीत के बहुत करीब आ गए थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। 

वार्नर बोले- मैं काफी निराश हूं। वहीं, पहले गेंदबाजी चुनने के फैसले को सही बताते हुए उन्होंने कहा- मैं अपने फैसले पर अटल हं।  हम दुबई से आए थे। यहां विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा लग रहा था। वार्नर बोले- अगर ईमानदार होकर बोलूं तो यह ऐसा नहीं था। बीच के ओवरों में यह थोड़ा ऊपर था, लेकिन दिन के अंत में, कोई बहाना नहीं था। मुझे लगा कि 165-170 का स्कोर अच्छा होगा। नहीं यह मुश्किल हो गया।

वार्नर ने कहा- आपने देखा कि बैक एंड पर हमने महत्वपूर्ण समय पर विकेट खो दिए। वहीं, विलियमसन को ओपनिंग पर भेजने पर उन्होंने कहा कि उन्हें थोड़ी दिक्कत थी ऐसे में हमें उनका पहले ही इस्तेमाल करना पड़ा। हमे उम्मीद है कि वह अगले कुछ दिनों में फिजियो उपचार करवाएं और हमारे अगले खेल के लिए उपलब्ध रहेंगे।

.
.
.
.
.