Sports

नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरकार सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में 20 रन से जीत मिली। मैच जीतने के बाद धोनी ने कहा- अंतत: क्या मायने रखता है कि आपको दो अंक मिल रहे हैं। टी-20 इंटरनेशनल ने जो दिखाया है वह यह है कि कुछ खेल ऐसे हैं जो आपके रास्ते में नहीं आते हैं और फिर कुछ ऐसे भी हैं जो आपके द्वारा अर्जित किए जाने पर भी आपके रास्ते जाते हैं। आज मुझे लगा कि हमने बल्लेबाजी में भी बहुत अच्छा काम किया है। बल्ले से कुछ उद्देश्य था और बल्लेबाजों ने स्थिति का अच्छी तरह से आकलन किया। 

वहीं, पहले खेलते 160 + जाने पर धोनी ने कहा - यह सब पहले छह ओवरों में आपको मिलने वाली शुरुआत पर निर्भर करता है। तेज गेंदबाजों ने काम किया, स्पिनर खेल में आए और यह एक ऐसा खेल था जो एकदम सही होने के करीब था। यह एक बराबर स्कोर था और मैं आमतौर पर पहले छह ओवरों के बाद स्कोर का आकलन करता हूं। यदि पहले छह ओवरों में मिसफिल्ड होते हैं तो एक बराबर स्कोर अंडर स्कोर बन जाता है। 

धोनी बोले- तेज गेंदबाजों पर बहुत कुछ निर्भर करता है। मैंने उन्हें सिर्फ मैदान पर अपने क्षेत्रों में बॉलिंग करने को कहता हूं। यहां कुल दो गेंदें होती हैं। एक में स्विंग मिलती है तो दूसरी में नहीं। कई अतिरिक्त उछाल भी प्राप्त करते हैं। ऐसे में जरूरी हो जाता है कि तेज गेंदबाज अपनी योजनाओं के अनुसार काम करें। 

.
.
.
.
.