Sports

शारजाह : ट्रेलब्लेजर्स की कप्तान स्मृति मंधाना ने कहा कि उनकी टीम की गेंदबाजों ने यहां महिला टी20 चैलेंज वेलोसिटी पर मिली नौ विकेट की जीत में रणनीति पर अच्छी तरह से अमल किया। मंधाना ने कहा कि उन्होंने अपनी गेंदबाजों को स्टंप पर गेंदबाजी करने को कहा और यह कारगर रहा। उन्होंने कहा- मैंने सभी गेंदबाजों से विकेट की सीध पर ही गेंदबाजी करने को कहा। हमारा स्पिन आक्रमण बहुत अच्छा है। मैं इंडियन प्रीमियर लीग देख रही थी इसलिए मैंने सोचा कि हमारा गेंदबाजी आक्रमण अच्छा है जिसमें अच्छे स्पिनर हैं। 

उन्होंने कहा कि वह तब बहुत खुश थीं जब वेलोसिटी की कप्तान मिताली राज ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। मिताली का फैसला टीम के लिये सही साबित नहीं हुआ जो 15.1 ओवर में महज 47 रन पर सिमट गयी और ट्रेलब्लेजर्स ने यह लक्ष्य महज 7.5 ओवर में ही हासिल कर लिया। मंधाना ने मैच के बाद कहा- मैं मिताली के फैसले से खुश थी क्योंकि हम विकेट को देखना चाहते थे। यह अच्छा मैच था। हम रोमांचित हैं। हम सात महीने के ब्रेक के बाद क्रिकेट खेलने के लिए बेताब थे। उन्होंने कहा कि चार मैचों का टूर्नामेंट भारतीय क्रिकेट के लिए फायदेमंद होगा। 

‘प्लेयर ऑफ द मैच’ सोफी एक्लेस्टोन ने नौ रन देकर चार विकेट अपने नाम किए। उन्होंने कहा- हमारी टीम बढिय़ा है जिसमें अच्छी खिलाड़ी हैं और यहां आकर फिर से उनके लिये खेलना शानदार है। जब विकेट टर्न नहीं कर रहा था तो मैंने स्ट्रेट रखने की कोशिश की और रफ्तार में बदलाव किया। कुछ विकेट हासिल करना अच्छा है। कई युवा खिलाड़ी हैं और वे मुझे हिंदी भाषा सिखा रही हैं और मैं उनकी संस्कृति समझने की कोशिश कर रही हूं। 

.
.
.
.
.