Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल-12 को शुरू हुए आज चौथे सप्ताह हो चुके हैं। चौथे सप्ताह के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स ने प्वाइं टेबल पर अपनी बादशाह अब तक कायम की हुई है। अगर सभी टीमों की बात करें तो आईपीएल में अब तक हर टीम ने 10 से 11 मैच खेल लिए है। तो आइए एक नजर डालते है। अब तक के प्वाइं टेबल, ऑरेंज कैप और पर्पल कैप की और पर। 

PunjabKesari
हालांकि इस हार के बावजूद चेन्‍नई अंक तालिका में टॉप पर बरकरार है जबकि मुंबई इस जीत के सहारे नंबर दो पर पहुंच गई है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स तीसरे नम्बर पर खिसक गई।

ऑरेंज कैप......
PunjabKesari
इस सीजन सबसे ज्यदा रन बनाकर ऑरेंज कैप पर अब भी सनराइजर्स हैदराबाद के तूफानी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का कब्जा है। वॉर्नर ने 10 मैचों में 71.75 की औसत से 574 रन बनाए हैं। दूसरे नम्बर पर 445 रन के साथ हैदराबाद के ही जॉनी बेयरस्टो हैं। तीसरे और चौथे स्थान पर किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिस गेल (444) और केएल राहुल (441) हैं।

पर्पल कैप............ 
PunjabKesari
23 विकेट के साथ पर्पल कैप दिल्ली डेयरडेविल्स के कागिसो रबाडा के सिर पर है। रबाडा ने 11 मैचों में 7.83 की इकोनॉमी के साथ 23 विकेट चटकाए हैं। उनके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के इमरान ताहिर (12 मैचों में 17 विकेट) दूसरे और दीपक चाहर (12 मैचों में 15 विकेट) तीसरे स्थान पर हैं। 

.
.
.
.
.