Sports

जमशेदपुर : भारतीय अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम बुधवार को शुरू होने वाले छठे टोर्नेयो फीमेल फुटबॉल टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में मेज़बान इटली का सामना करेगी। जमशेदपुर में टीम के तैयारी कैंप के बाद यह टूर्नामेंट अक्टूबर में होने वाले फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप की तैयारी के लिए टीम को एक मंच देगा। टीम के हेड कोच थॉमस डेनर्बी ने इटली के ग्रेडिस्का डीसोंजो स्टेडियम में होने वाले मैच से पहले कहा कि उन्हें अपनी टीम पर भरोसा है और लड़कियां अच्छा प्रदर्शन करेंगी।

डेनर्बी ने कहा कि तैयारी अच्छी रही है। हमने अपनी मजबूती और कंडिशनिंग के साथ-साथ तकनीक पर भी काम किया है। हम कदम-कदम करके सुधार कर रहे हैं। खिलाड़ी हर दिन के साथ परिस्थितियों के अनुरूप ढल रहे हैं, और वे समझते हैं कि हमें कैसे और विभिन्न शैलियों के खिलाफ खेलने की जरूरत है। यह पहला वास्तविक मैच है जो लड़कियां खेलेंगी। उम्मीद है, यह हमारे लिए अच्छा मैच होगा। 

उन्होंने कहा कि मैं कुछ समय के लिए टीम के साथ रहा हूं, और हम अच्छी गति से प्रशिक्षण ले रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि हम एक व्यक्ति के बजाय एक टीम के रूप में हर स्थिति को संभालने का एक अच्छा तरीका निकालेंगे।

विपक्ष के बारे में डेनर्बी ने कहा कि हम इटली से खेल रहे हैं, और यह एक कठिन मैच होना तय है। हम सिर्फ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं। मैं परिणाम के बारे में नहीं सोच रहा हूं, मैं देखना चाहता हूं कि टीम कैसा प्रदर्शन करती है। उन्होंने कहा कि मैं विरोधियों का सम्मान करता हूं, और यह टीम के लिए वास्तव में अच्छी शुरुआत है। इससे हमें पता चलेगा कि अक्टूबर में विश्व कप शुरू होने तक हमें किन पहलुओं पर काम करने की जरूरत है।

.
.
.
.
.