Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : एक बार फिर स्टेडियम में फैंस द्वारा भारतीय ओपनर शुभमन गिल को ट्रोल करते हुए देखा गया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्टे के पहले दिन जब भारतीय टीम फील्डिंग करने उतरी तो शुभमन गिल को देख दर्शकदीर्घा में बैठे फैंस अचानक ‘हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो’ के नारे लगाने लगे। 

हुआ ऐसा कि शुभमन बाउंड्री के पास फील्डिंग के लिए खड़े थे, उस दाैरान फैंस ने शुभमन के सामने सारा-सारा के नाम के नारे लगाना शुरू कर दिए। लेकिन तब उन्होंने कुछ नहीं कहा, लेकिन जब फैंस ने गिल को देख फिर से नारे लगाए कि ‘हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो’ तो खिलाड़ी ने भी हाथ उठाकर फैंस को मजेदार रिएक्शन दिया। इस पल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

बता दें कि गिल का नाम सारा से जुड़ता है, लेकिन कंफ्यूज़न यह रहता है कि यह सारा कौन है? दरअसल, कुछ फैंस सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से जोड़ते हैं तो कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान से जोड़ते हैं, क्योंकि गिल एक्ट्रेस सारा के साथ स्पॉट भी हुए हैं। वहीं हाल ही में सचिन ने एक फैसे से तस्वीर शेयर की थी, जहां कभी सचिन की बेटी सारा भी हई थी।

वहीं तीसरे टेस्ट में केएल राहुल की जगह पर आए गिल के प्रदर्शन की बात करें तो वह दोनों पारियों में फ्लॉप साबित हुए। पहली पारी में गिल महज 21 रन बनाकर आउट हो गए थे, जबकि दूसरी पारी में 5 रन ही बना सके। फिलहाल तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया मुश्किल में नजर आ रही है, क्योंकि मेहमान टीम को जीत के लिए महज 76 रनों का टारगेट मिला है।