Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सितम्बर में साउथ अफ्रीका भारत दौरे पर होगी और इस दौरान वनडे और टी20 मैच सीरीज खेली जाएगी। भारत दौरे के दौरान डेल स्टेन को साउथ अफ्रीका टीम में जगह नहीं मिलने पर इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर भड़ास निकालते हुए कहा कि चयनकर्ताओं का पूरा ध्यान कोचिंग स्टाफ पर है जिस कारण चयनकर्ता उन्हें भूल गए। 

स्टेन ने ट्वीट करते हुए लिखा, उन्होंने खुद को चयन के लिए उपलब्‍ध रखा था,  चयनकर्ता उन्हें चुनना ही भूल गए, जबकि चयनकर्ताओं का पूरा ध्यान कोचिंग स्टाफ पर है। इस पर एक यूजर ने स्टेन को रिप्लाई करते हुए लिखा, चयनकर्ताओं ने आपको 'बड़े मैच' के लिए बचा कर रखा है। स्टेन ने उक्त यूजर को रिप्लाई करते हुए मजाकिया लहजे में लिखा, वह विराट और एक अरब लोगों से माफी चाहते हैं। इस पर बाकी यूजर्स ने कहा कि उनके माफी मांगने का मतलब चयनकर्ता भारत के ‌खिलाफ सीरीज को बड़ा नहीं मानते। 

PunjabKesari

गौर हो कि आईसीसी वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल में खेल रहे स्टेन को चोट लग गई थी। उन्हें टीम में तो शामिल किया गया लेकिन वर्ल्ड कप के दौरान एक और चोट लगने के बाद उन्हें बाहर होना पड़ा। इसके बाद स्टेन को उम्मीद थी कि भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में  उन्हें शामिल किए जाने की उम्मीद थी जो पूरी नहीं हो सकी। 

.
.
.
.
.