Sports

पुणे : भारत और इंग्लैंड के बीच पुणे में तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की श्रृंखला महाराष्ट्र में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण खाली स्टेडियम में खेली जाएगी। महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) ने शनिवार को यह जानकारी दी। तीन एकदिवसीय मुकाबले शहर के बाहरी हिस्से में गाहुंजे के एमसीए स्टेडियम में 23, 26 और 28 मार्च को खेले जाने हैं।

एमसीए ने कहा कि महाराष्ट्र में कोविड के बढ़ते मामलों की गंभीरता को देखते हुए, माननीय मुख्य मंत्री के निर्देशों के बाद, फैसला किया गया कि दर्शकों के बिना इन मैचों के आयोजन की स्वीकृति दी जाएगी। एमसीए अध्यक्ष विकास ककाटकर ने भारत और इंग्लैंड के बीच एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों के आयोजन को लेकर संचालन परिषद के अध्यक्ष मलिंद नार्वेकर के साथ मिलकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पर्यटन एवं पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे से मुलाकात की।

क्रिकेट संस्था ने कहा है कि मुख्यमंत्री ने उन्हें खिलाड़ियों और अधिकारियों को लेकर सभी तरह की एहतियात बरतने को कहा है। एमसीए ने मदद और सुझाव के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद, भारतीय क्रिकेट बोर्ड और एमसीए के पूर्व अध्यक्ष शरद पवार का आभार जताया।