Sports

चेन्नई : इंगलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में 5 विकेट लेने के बाद आर अश्विन ने शानदार शतक लगाया। अश्विन के इस प्रदर्शन की क्रिकेट दिग्गजों ने प्रशंसा की है। अश्विन ने दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन रविवार को इंग्लैंड की पहली पारी में 43 रन देकर 5 विकेट लिए थे। अश्विन अब टेस्ट क्रिकेट में 5 शतक बना चुके हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर अश्विन की खूब तारीफ हुई। पूर्व भारतीय क्रिकेटर डब्ल्यू.वी. रमन ने ट्विटर पर लिखा- तो एक आदमी जो कथित तौर पर पहली पारी में टर्नर पर विकेट लेता है तो दूसरी पारी में टर्नर पर शतक जमाता है... बहुत अच्छे अश्विन। केवल टर्नर पर बल्लेबाजी कर सकते हो!!! 

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज इयान बेल ने ट्वीट किया- खैर, यह बहुत खास है। भारत की ओर से निर्मम। अद्भुत क्रिकेट। अश्विन। सीमित ओवरों के क्रिकेट में भारत के लिए ओपनिंग करने वाले भारत के पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने ट्वीट किया- चेपक आपकी सराहना करता है, देश आपकी प्रशंसा करता है अश्विन, क्या आलराउंड प्रदर्शन है!

भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने लिखा- क्लास 100। दिख रहा है हर कोई इस ट्रैक पर कैसे बल्लेबाजी और गेंदबाजी करता है..। अश्विन के पूर्व भारत और तमिलनाडु टीम के साथी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने लिखा- जब पूरी दुनिया खराब पिच के बारे में बात कर रही है, अश्विन ने नंबर 8 पर शतक बनाकर अपने क्लास को साबित कर दिया है। 

भारत की महिला क्रिकेटर मिताली राज ने लिखा- अश्विन क्या शानदार प्रदर्शन है। दूसरी पारी में शानदार शतक और उसके बाद शीर्ष क्रम हासिल करना। विपक्षी प्रशंसक भी अश्विन से खौफ में थे।

.
.
.
.
.