Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20आई सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम 7 बजे से खेला जाएगा। भारत ने पहले दो मैच जीतकर सीरीज में अजय बढ़त बनाए रखी है और आज टीम क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 7
भारत - 6 जीत
अफगानिस्तान - 0
नोरिजल्ट - एक

पिच रिपोर्ट 

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के अनुकूल मानी जाती है और सपाट तथा बल्लेबाजी के लिए आदर्श होने के कारण इसे स्वर्ग माना जाता है। सीमाएं छोटी हैं। इसलिए टॉस जीतने वाली टीम को पहले बल्लेबाजी करना चाहेगी।

मौसम 

मैच के दिन मौसम अनुकूल रहेगा, बारिश की कोई भविष्यवाणी नहीं है। साथ ही तापमान 20.8 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा और नमी 78% रहने की उम्मीद है। 

संभावित प्लेइंग 11

भारत : यशस्वी जयसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, शिवम दुबे, जितेश शर्मा/संजू सैमसन, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल/कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार/आवेश खान

अफगानिस्तान : रहमानुल्लाह गुरबाज, इब्राहिम जादरान (कप्तान), गुलबदीन नायब, अजमतुल्लाह उमरजई, मोहम्मद नबी, नजीबुल्लाह जादरान, करीम जनत, मुजीब उर रहमान, नूर अहमद, नवीन-उल-हक, फजलहक फारूकी 

कहां देखें मैच 

भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा और शाम 7 बजे से जियो सिनेमा पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। इसकी के साथ ही मैच से जुड़ी अपडेट्स के लिए पंजाब केसरी के साथ बने रह सकते हैं।