Sports

जालन्धर : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार के लिए शीर्ष क्रम की नाकामी को ही जिम्मेदार ठहराया और कहा कि 45 मिनट के खराब खेल के कारण टूर्नामेंट में शुरू से की गई कड़ी मेहनत पर पानी फिर गया। मैच के बाद कोहली ने कहा- हम पहले हाफ में बहुत बहुत बहुत अच्छे थे। गेंद के साथ, मैदान में, हम उस स्थान पर मौजूद थे जो हमें उस बिंदु पर चाहिए था। हमने सोचा था कि हमने न्यूजीलैंड को किसी भी सतह पर एक स्कोर करने योग्य स्कोर तक सीमित कर दिया था, लेकिन जिस तरह से वे गेंदबाजी के दौरान पहले सलॉट में आए थे उसने बढ़ा फर्क पैदा कर दिया।
PunjabKesari

कोहली ने कहा कि हम जानते थे कि आज का दिन अच्छा था? न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को श्रेय जाता है जिन्होंने नई गेंद के साथ वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड के बॉलरों का यह प्रदर्शन स्तरीय था। वहीं, हमारी ओर से जडेजा ने अच्छा खेल दिखाया। धोनी ने उनके साथ एक अच्छी साझेदारी की। एक छोटे से मार्जिन से चूक जाना बुरा लगता है। जब आप सभी टूर्नामेंट अच्छा खेलते हैं तब महज 45 मिनट का खराब खेल आपको बाहर कर देता है।

PunjabKesari

कोहली ने कहा- न्यूजीलैंड इसके लायक है, उन्होंने कई बार दबाव डाला, मुझे लगता है कि हमारा शॉट-चयन बेहतर हो सकता था। अन्यथा, हमने पूरे टूर्नामेंट में जिस तरह से प्रतिस्पर्धा की, उस पर वास्तव में गर्व का एक अच्छा ब्रांड खेला। जैसा कि मैंने कहा, नॉकआउट आओ, यह किसी का खेल है और न्यूजीलैंड ने और अधिक दिखाया। वे हमसे ज्यादा बहादुर थे और जीतने लायक थे। सभी प्रशंसकों का धन्यवाद।

PunjabKesari
PunjabKesari

.
.
.
.
.