Sports

रोम : पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के टीम छोड़ने के बाद यूवेंटस को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा। यूवेंटस की टीम को शनिवार को नेपोली के खिलाफ 1-2 की हार से लगातार दूसरी शिकस्त के साथ सिरी ए फुटबॉल टूर्नामेंट में पहली जीत का इंतजार है। रोनाल्डो यूवेंटस का साथ छोड़कर एक बार फिर मैनचेस्टर यूनाईटेड से जुड़ गए हैं। 

यूवेंटस ने मुकाबले की अच्छी शुरुआत करते हुए 10वें मिनट में ही अल्वारो मोराटा के गोल की बदौलत बढ़त बना ली थी। मातियो पोलिटेनो ने इसके बाद 57वें मिनट में नेपोली को बढ़त दिलाई जबकि कालिदु कोलिबेली ने निर्धारित समय खत्म होने से पांच मिनट पहले गोल दागकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की। रोनाल्डो के टीम का साथ छोड़ने के एक दिन बाद यूवेंटस को एमपोली के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी थी। 

नेपोली के खिलाफ यूवेंटस को उस दिन हार मिली जिस दिन रोनाल्डो ने इंग्लिश प्रीमियर लीग में यूनाईटेड की ओर से 12 साल में पहला मैच खेलते हुए दो गोल दागे और टीम को जीत दिलाई। नेपाली की टीम लगातार तीन जीत के साथ शीर्ष पर चल रही है। उसने लाजियो, इंटर मिलान, रोमा, एसी मिलान और फायोरेंटिना पर तीन अंक की बढ़त बना रखी है। फायोरेंटिना ने अटलांटा को 2-1 से हराया। 

फायोरेंटिना की ओर से दुसान व्लाहोविच ने दोनों गोल पेनल्टी पर दागे। अटलांटा की ओर से एकमात्र गोल दुसान जपाटा ने किया। वर्ष 2002 के बाद पहली बार सिरी ए में खेल रही वेनेजिया ने सिरी बी चैंपियन एमपोली को 2-1 से शिकस्त दी। 

.
.
.
.
.