Sports

नई दिल्ली : रोहित शर्मा को वैस्टइंडीज टीम के खिलाफ एंटीगा में चल रहे टेस्ट के दौरान टीम इंडिया की प्लेइंग-11 से बाहर करने पर पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने निराशा व्यक्त की है। अजहरुद्दीन ने एक चैनल के साथ बात करते हुए कहा कि रोहित एक बड़े प्लेयर हैं। उन्होंने कई ऐसी पारियां खेली हैं जिससे उन्होंने दुनिया भर में खूब इज्जत कमाई है। वैस्टइंडीज के खिलाफ एंटीगा टेस्ट में उन्हें मौका जरूर दिया जाना चाहिए था। आखिरकार आपको अपने सीनियर प्लेयर को इज्जत देनी चाहिए। वह कई बार खुद को साबित कर चुके हैं। ऐसे में उन्हें बाहर बिठाना सही बात नहीं है। 

If you pick Rohit then give him chance in team with respect : AZHAR

अजहरुद्दीन ने कहा- रोहित शर्मा को ओपनिंग पर ही मौका देना चाहिए। बजाय केएल राहुल को रोहित को मौका दें। वह ऐसे प्लेयर नहीं है जिन्हें हनुमा विहार के कारण टीम में शामिल न किया जाए। उनका रिकॉर्ड इतना भी बुरा नहीं है। वह कुछ समय से लगातार रन बना रहे हैं। अगर उनके बल्ले से रन निकल रहे हैं तो इसका टीम इंडिया को भरपूर फायदा उठाना चाहिए।

If you pick Rohit then give him chance in team with respect : AZHAR

बता दें कि रोहित के लिए यह साल खास अच्छा रहा है। खास तौर पर क्रिकेट विश्व कप के दौरान तो वह लीडिंग स्कोरर भी रहे। रोहित ने विश्व कप में 5 शतक भी लगाए जोकि एक बड़ा रिकॉर्ड भी है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा था। आईपीएल में वह मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान हैं। वह हर बार रन बनाते हैं। टी-20 और वनडे टीम में ओपनिंग कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें बाहर बिठाना कई दिग्गजों को गंवारा नहीं लग रहा। बीते दिनों सुनील गावस्कर ने भी रोहित को टीम में शामिल न करने पर कोहली और कोच शास्त्री की निंदा की थी।

.
.
.
.
.