Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आगामी श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है और 13 से 25 जुलाई के बीच तीन मैचों की वनडे और तीन मीचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जाएगी। श्रीलंका दौरे के लिए आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले राजसस्थान राॅयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया को भी भारतीय टीम में जगह दी गई है। टीम इंडिया में जगह पाकर सकारिया भावुक हो गए और कहा कि काश यह सब देखने के लिए मेरे पापा यहां पर होते। 

एक समाचार पत्र से बातचीत में सकारिया ने कहा, मेरी यह इच्छा थी कि यह सब देखने के लिए मेरे पापा यहां पर होते। वह मुझे भारत के लिए खेलते हुए देखना चाहते थे। मैं आज उनको बहुत ज्यादा याद कर रहा हूं। भगवान ने मुझे इस एक साल के अंदर कई उतार-चढ़ाव दिखाए हैं। यह अबतक काफी भावुक सफल रहा है। 

उन्होंने कहा, मैंने अपने भाई को खोया था और उसके एक महीने के बाद ही मुझे आईपीएल का एक बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिल गया था। पिछले महीने मैंने अपने पिता को खोया और भगवान ने मुझे टीम इंडिया में सिलेक्ट करवा दिया। जब मेरे पिता जिंदगी से लड़ रहे थे तो मैं 7 दिनों तक अस्पताल में था। उनकी कमी को कोई पूरा नहीं कर सकता। यह मेरे स्वर्गीय पिता और मेरी मां ही हैं जिन्होंने मुझे क्रिकेट को जारी रखने की इजाजत दी। 

Sports

गौर हो कि सकारिया के पिता का पिछले महीने (9 मई) कोरोना के कारण निधन हो गया था। सकारिया के पिता एक टैम्पो ड्राइवर थे और वह सकारिया तो देश के लिए खेलते देखना चाहते थे। सकारिया ने आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए 7 मैचों में 8.22 के इकॉनमी रेट से 7 विकेट झटके थे जिसमें महेंद्र सिंह धोनी का विकेट भी शामिल था। 

.
.
.
.
.