Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को लगता है कि पाकिस्तान की टीम में सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है तथा कुछ खिलाड़ियों को कप्तान बाबर आजम से शिकायत है। यह बयान पाकिस्तान की भारत पर टी20 विश्व कप में हार के बाद आया है।

अफरीदी ने कहा, ‘एक कप्तान सभी को साथ लेकर चलता है। वह या तो टीम को बर्बाद करता है या उसको अच्छा बना देता है। विश्व कप को समाप्त होने दो इसके बाद में खुलकर बात करूंगा।' उन्होंने कहा, ‘शाहीन (अफरीदी) के साथ मेरा ऐसा रिश्ता है कि अगर मैं उसके बारे में बात करूंगा, तो लोग कहेंगे कि मैं अपने दामाद का पक्ष ले रहा हूं।' अफरीदी की बेटी की शादी बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन के साथ हुई है जिन्हें विश्व कप से ठीक पहले कप्तान पद से हटा दिया गया था। उनके कप्तान रहते हुए पाकिस्तान ने केवल न्यूजीलैंड के खिलाफ एक श्रृंखला खेली। 

गौर हो कि टीम इंडिया ने न्यूयॉर्क की खराब मानी जा रही नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की पिच पर आखिरकार शानदार जीत हासिल कर ली। भारतीय टीम पहले खेलते हुए पाकिस्तान की तेज गेंदबाजी के आगे 119 रन ही बना पाई थी। विराट कोहली 4, सूर्यकुमार 7 तो हार्दिक 7 ही रन बना पाए थे। लक्ष्य क पीछा करने उतरी पाकिस्तान को रिजवान का साथ मिला लेकिन भारतीय टीम ने अंत के ओवरों में ऐसी कसी हुई गेंदबाजी की पाकिस्तानी बल्लेबाज रन बनाने के लिए तरस गए और 6 रन से मैच गंवा दिया।