Sports

खेल डैस्क : आईपीएल 2022 के सबसे महंगे भारतीय प्लेयर ईशन किशन ने टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी वापसी पर जोरदार पारी खेली। दिल्ली के स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले में ईशान ने 76रन बनाए जिसके चलते टीम इंडिया 211 रन बनाने में सफल रही। खूबसूरत पारी खेलने के बाद ईशान किशन ने कहा कि इस विकेट पर यह टोटल काफी अच्छा है। क्योंकि यह इतना आसान नहीं था। गेंद शुरू में ठीक से नहीं आ रही थी इसलिए हमें उसी समय इरादा रखना था और मुझे लगता है कि इसने मेरी टीम के लिए अच्छा काम किया।

IND vs SA, Cricket live, Team india, Ishan Kishan, Cricket Latest news, India vs South Africa 1st T20I, भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका, क्रिकेट लाइव, टीम इंडिया, ईशान किशन, क्रिकेट नवीनतम समाचार, भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहला टी20ई

ईशान बोले- हमारे लिए शुरुआत महत्वपूर्ण थी। मैं अंतिम क्षण तक गेंद को देखने और आकार को जारी रखने की योजना बना रहा था। मेरा काम खराब गेंदों को बाउंड्री के लिए हिट करना और गेंदबाज को दबाव में रखना था। जब बाएं हाथ का स्पिनर गेंदबाजी पर आया, तो मैंने श्रेयस से कहा कि मैं अपने मौके लूंगा और उससे कहा कि जब शम्सी गेंदबाजी कर रहा हो तो वह आक्रमण कर सकता है, क्योंकि आपको इस स्तर पर स्मार्ट होना होता है। हमने बस योजना बनाई और हम सफल रहे। 

ईशान बोले- मैंने सोचा था कि इस विकेट पर 150 का स्कोर अच्छा रहेगा। हमारा काम चीजों को सरल रखना और सही क्षेत्रों में हिट करना था। लेकिन जैसे ही शम्सी का ओवर गुजरा स्थितियां बदल गईं। अगर अंत में पंत और हार्दिक के बल्ले से शॉट न निकलते तो हमारे लिए 200 पार जाना आसान नहीं होता। उम्मीद है कि हमने काफी रन बनाए हैं। अब जरूरत सही गेंदबाजी करने की है क्योंकि क्रिकेट जैसे खेल में आप देख सकते हैं कि सिर्फ 1-2 बल्लेबाज ही गेम बदल देते हैं। 

.
.
.
.
.