Sports

खेल डैस्क : दिल्ली कैपिटल्स की लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 6 विकेट से जीत में जेक फ्रेजर की महत्वपूर्ण भूमिका रही। फ्रेजर ने डैब्यू मुकाबले में ही 55 रन बनाए और अपनी टीम की जीत का राह खोल दिया। जेक फ़्रेजर-मैकगर्क ने मैच के बाद कहा कि मैंने पिछले 5-6 गेम बेंच पर बिताए थे और मैं खेलने के लिए उत्सुक था। मैं यहां बल्ला ज्यादा जोर से  स्विंग न करने की कोशिश करने, बल्ले के मध्य को खोजने की कोशिश करने की पिछले 12 महीनों से कोशिश कर रहा हूं। आज आप ऐसे आते हैं तो आप देखते हैं कि यह कैसे संभव है। स्थितियां समझने से आपको खेल में मदद मिल जाती है। 

वहीं, अपनी क्रिकेटिंग शैली पर जेक फ्रेजर ने कहा कि मुझे कवर के ऊपर से खेलना पसंद था, ऑफ साइड पर मारने से बेहतर कुछ नहीं। यह कुछ ऐसा है जिसे मैं पावरप्ले के बाहर बल्लेबाजी करते हुए सीखना और करना जारी रखता हूं और अधिक गेम खेलकर मैं बेहतर हो जाऊंगा। मैं वहां आकर बहुत खुश हूं, यहां एक अलग दुनिया है, इसके बारे में सुना है लेकिन इसका अनुभव करने के लिए.. भारत आने का यह एक अद्भुत समय है।

जेक फ्रेजर ने क्रुणाल पांड्या को लगातार तीन छक्के भी जडे़। वीडियो-

 


ऐसी है अंक तालिका
आईपीएल में अंक तालिका में लखनऊ इस हार के साथ चौथे स्थान पर आ गई है। उसके पांच मैचों में तीन जीत और दो हार के साथ 6 प्वाइंट हैं। जबकि दिल्ली सीजन की दूसरी जीत हासिल कर नौवें स्थान पर आ गई है। बेंगलुरु  आखिरी स्थान पर आ गई है। राजस्थान रॉयल्स अभी भी पहले तो कोलकाता दूसरे तो चेन्नई तीसरे स्थान पर बनी हुई है।


दोनों टीमों की प्लेइंग 11
लखनऊ सुपर जाइंट्स :
क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), क्रुणाल पंड्या, अरशद खान, देवदत्त पडिक्कल, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक, यश ठाकुर

दिल्ली कैपिटल्स : डेविड वार्नर, पृथ्वी शॉ, शाई होप, ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, इशांत शर्मा, खलील अहमद